अमित शाह और जेपी नड्डा का बिहार दौरा रहने वाला है पार्टी के लिए खास, इस कार्यक्रम में 750 से अधिक प्रतिनिधियों के आने का अनुमान….

देश के गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा की राष्ट्रीय मोर्चो की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होने के लिए पटना आ रहे हैं। अमित शाह के इस बिहार दौरे को लेकर बिहार बीजेपी काफी उत्साहित है और उनके कार्यक्रम को शानदार बनाने के लिए जोरदार तैयारियों में जुटी हुई है। भाजपा की राष्ट्रीय मोर्चो की संयुक्त कार्यकारिणी की बैठक 30 और 31 जुलाई को पटना में होनी है जिसे जेपी नड्डा और अमित शाह संबोधित करेंगे।

बीजेपी सह प्रभारी और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में पहली बार बीजेपी के सभी मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक होने जा रही है, जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर है। बताया जा रहा है कि करीब 10 साल के बाद बिहार भाजपा पटना में किसी बड़े कार्यक्रम का आयोजन कर रही है। पटना के ज्ञान भवन में होने वाले कार्यक्रम में देश भर से भाजपा के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस दौरान 31 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी पटना में ही जेपी नड्डा अन्य भाजपा नेताओं के साथ सुनेंगे।

बीजेपी सह प्रभारी हरीश दृवेदी ने कहा कि इस दौरान बिहार में नवनिर्मित 16 जिला कार्यालयों का उद्घाटन और 7 जिलों में कार्यालयों का शिलान्यास भी होगा। जायसवाल ने कहा कि भाजपा की कोशिश है कि प्रत्येक जिले में अपनी जमीन पर पार्टी का दफ्तर हो। इसी क्रम में जिलों में कार्यालयों का उद्घाटन और शिलान्यास किया जाएगा। इस बैठक में बीजेपी के सातों मोर्चा युवा, महिला, किसान, पिछड़ा- अतिपिछड़ा, एसी, एसटी और अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यसमिति की बैठक एक साथ होने जा रही है। इस बैठक में 750 से अधिक प्रतिनिधियों के आने की संभावना है।