गठबंधन से अलग होने के बाद भाजपा के खिलाफ सख्त हुए मुकेश सहनी के तेवर तो बिहार के मुख्यमंत्री पर आया प्यार……

एनडीए सरकार के पूर्व मंत्री और विकाशसील इंसान पार्टी (वीआईपी) के मुखिया मुकेश सहनी का भले ही एनडीए से नाता टूट गया हो लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए उनके हृदय से प्रेम कम नहीं हुआ है। उनके एक बयान ने एक बार फिर बिहार में राजनीतिक हलचलें बढ़ा दी है। मुकेश सहनी ने मंगलवार को कहा कि उनकी पार्टी भले ही बीजेपी-जेडीयू गठबंधन में शामिल नहीं है, लेकिन वे मुख्यमंत्री नीतीश के साथ हैं। सहनी ने कोसी क्षेत्र के राजद कार्यकर्ताओं को वीआईपी की सदस्यता दिलाने के दौरान ये बातें कहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुकेश सहनी ने कहा कि वीआईपी किसी एक जात की नहीं बल्कि सभी जातियों की पार्टी है। बीजेपी बिना सहारे बिहार में विजय हासिल नहीं कर सकती। वीआईपी भले ही आज एनडीए में नहीं है, लेकिन वह नीतीश कुमार के साथ हैं। साथ ही वे लालू प्रसाद यादव के विचारों के फैन भी रहे हैं।

विपक्ष का आवाज दबा रही है भाजपा…..

मुकेश सहनी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि आज संसद में विपक्ष की आवाज दबाई जा रही है। सरकार की आलोचना करने वालों को सीबीआई, ईडी जैसी एजेंसियों के जरिए प्रताड़ित किया जा रहा है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का समय चला गया है, सब लोग उन्हें पहचान गए हैं।

बता दें कि यूपी चुनाव और बौचहां उपचुनाव में बीजेपी के खिलाफ प्रत्याशी उतारने के बाद वीआईपी को एनडीए से अलग कर दिया गया था। मुकेश सहनी को नीतीश सरकार में मंत्री पद भी गंवाना पड़ा था। इसके बाद सहनी ने आगामी लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारने की घोषणा की। फिलहाल वे अपनी पार्टी का विस्तार करने में जुटे हैं।