Bihar: नीतीश-तेजस्वी सरकार के कैबिनेट का हुआ विस्तार, राजद के 16, जदयू के 11, कांग्रेस के 2, हम और निर्दलीय के एक-एक विधायक ने लिया मंत्री पद का शपथ…..

बिहार में नीतीश-तेजस्वी सरकार का आज पहला कैबिनेट विस्तार हुआ। राज्यपाल फागू चौहान ने 31 विधायकों को मंत्रिपद की शपथ दिलाई। महागठबंधन में सबसे ज्यादा सीटें होने के चलते कैबिनेट में भी लालू यादव की पार्टी राजद का दबदबा देखने को मिला। राजद के 16 विधायकों ने मंत्रिपद की शपथ ली। जबकि जदयू के 11, कांग्रेस के 2, हम को एक और एक निर्दलीय विधायक को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है।

इन विधायको ने लिया शपथ….

पहली बार में विजय कुमार चौधरी, बिजेंद्र यादव, तेज प्रताप यादव, आलोक मेहता और आफाक आलम ने शपथ ली। श्रवण कुमार, अशोक चौधरी, लेसी सिंह, सुरेंद्र प्रसाद यादव, रमानंद यादव ने दूसरे बैच में मंत्रिपद की शपथ ली। तीसरे बैच में संजय झा, मदन सहनी, कुमार सर्वजीत , ललित यादव और संतोष कुमार ने सुमन ने शपथ ली शीला कुमारी, सुनील कुमार, समीर कुमार, चंद्रशेखर, सुमित कुमार सिंह (निर्दलीय) ने चौथे बैच में शपथ ली। मोहम्मद जमा खान, जयंत राज, जितेंद्र कुमार राय, अनीता देवी, सुधाकर सिंह ने 5वें बैच में शपथ ली। इसराइल मंसूरी, सुरेंद्र राम, कार्तिकेय सिंह, शहनवाज आलम, शमीम अहमद और मुरारी गौतम ने आखिरी राउंड में शपथ ली।