शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी को सुनाया दो टूक, भटकती आत्मा और राजनीतिक ढलान ने बढ़ाया बिहार की राजनीति का पारा…..

बिहार में जारी सियासी हलचल के बीच राजद नेता शिवानंद तिवारी ने बीजेपी सांसद सुशील मोदी पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सुशील मोदी को बेचैन आत्मा बता दिया है। उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी की राजनीति ढलान पर है, अब उन्हें आराम की ज़रूरत है। उन्हें अपच की बीमारी हो गई है। वो हर रोज कुछ न कुछ बोलते रहते हैं ताकि उनका खाना हजम हो सके।

शिवानंद तिवारी ने कहा है कि नीतीश कुमार तेजस्वी यादव को सत्ता सौंपेंगे या नहीं, इसके लिए उन्हें दुबला होने की जरूरत नहीं है। दरअसल, सुशील मोदी ने शनिवार को कहा था कि लालू यादव 2025 से पहले बेटे तेजस्वी यादव को बिहार का मुख्यमंत्री बना लेना चाहते हैं। लेकिन, नीतीश कुमार कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं। 2024 में अपना सेटिंग होने से पहले वे मुख्यमंत्री की कुर्सी नहीं छोड़ेंगे। इसी बयान पर अब शिवानंद तिवारी ने पलटवार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि 50 साल पहले बिहार के आंदोलन से शुरुआत करने वाले सुशील मोदी की राजनीति ढलान पर हैं।

शिवानंद तिवारी ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी युवा हैं। नई उम्र के तेजस्वी यादव की राजनीति तो अभी अपने उठान पर है। पद प्रतिष्ठा के लिहाज से अपने पचास वर्षों की राजनीतिक यात्रा में सुशील मोदी को जो भी मिला है वह सब तो तेजस्वी यादव ने 33-34 साल की उम्र में ही हासिल कर लिया है।