नीतिश कुमार के सामने एकऔर प्रधानमंत्री के दावेदार तैयार…….

केसीआर की राष्ट्रीय राजनीति में एंट्री की तैयारी, पार्टी का नाम बदलकर किया भारत राष्ट्र समिति….

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम बदलने का फैसला पार्टी की आम सभा की बैठक में लिया गया। सूत्रों के अनुसार, पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक के दौरान इस बाबत एक प्रस्ताव पारित किया गया।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केo चंद्रशेखर राव ने राष्ट्रीय राजनीति में उतरने का स्पष्ट संकेत दे दिया है। इसी के मद्दे नजर उन्होंने अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) कर दिया।

आम सभा की बैठक में लिया गया फैसला…

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) का नाम बदलने का फैसला पार्टी की आम सभा की बैठक में लिया गया। सूत्रों के अनुसार, पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक के दौरान इस बाबत एक प्रस्ताव पारित किया गया। पार्टी अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने प्रस्ताव पढ़ा और घोषणा की कि पार्टी की आम सभा की बैठक में सर्वसम्मति से टीआरएस का नाम बदलकर बीआरएस करने का संकल्प लिया गया। इस घोषणा के बाद पार्टी मुख्यालय के बाहर जुटे कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाया।

मिशन 2024 की तैयारी में केसीआर…

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव अभी से मिशन 2024 की तैयारी में हैं। हाल के दिनों में उन्होंने कई राज्यों का दौरा किया था, जिसमें कई विपक्षी नेताओं से उन्होंने मुलाकात भी की थी। अपने बिहार दौरे में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात की थी। उस दौरान उन्होंने दिग्गज नेताओं के साथ मिशन 2024 को लेकर विशेष चर्चा की थी।

2018 से ही राष्ट्रीय राजनीति में उतरने की तैयारी कर रहे हैं केसीआर….

केसीआर 2018 से ही राष्ट्रीय राजनीति में उतरने की तैयारी कर रहे हैं। उन्होंने कई मौकों पर यह कहा भी है कि कांग्रेस और भाजपा ने देश को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने अपनी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी बनाने की बात कई मौकों पर बोल भी चुके हैं।

मिशन 2024 की तैयारी में विपक्ष…

मिशन 2024 को लेकर अभी से विपक्षी पर्टियां एकजुट होने की कवायद में जुट गये हैं। हाल के दिनों में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी दिल्ली का दौरा किया था। जिसमें उन्होंने कई दिग्गज नेताओं के साथ मुलाकात की और नरेंद्र मोदी के खिलाफ एकजुट होने की अपील की थी।