नितिन गडकरी और तेजस्वी यादव ने जमकर एक दूसरे का किया तारीफ, भाजपा और राजद के बीच इससे पहले नहीं दिखा ऐसा मंजर….

भारतीय जनता पार्टी और राष्‍ट्रीय जनता दल की राजनीति एक-दूसरे का विरोध करने की है। दोनों दलों के नेता एक-दूसरे को नीचा या बेनकाब करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। लेकिन, सोमवार का नजारा कुछ इसके विपरित नजर आया। बिहार के रोहतास जिले में झारखंड से जोड़ने वाले पुल के शिलान्‍यास के मौके पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और बिहार सरकार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने एक-दूसरे की इतनी तारीफ की, कि कार्यकर्ता भी उनकी बातों को सुन हैरान रह गए।

तेजस्‍वी यादव ने नितिन गडकरी को विकास का दूसरा नाम बताया। उन्‍होंने कहा कि काम करने वाले का गुणगान हर जगह होता है, चाहे उसकी विचारधारा कुछ भी हो। तेजस्‍वी ने गडकरी की तारीफ करते हुए कहा कि इनसे बहुत कुछ सीखने का मौका मिला है। उन्‍होंने बिहार की योजनाओं के लिए नितिन गडकरी की दरियादिली की तारीफ करते हुए कहा कि वे पार्टी नहीं, बल्‍क‍ि विकास के लिए काम करते हैं।

नितिन गडकरी ने भी तेजस्‍वी से जताई विकास की उम्‍मीद

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी तेजस्‍वी यादव से विकास की उम्‍मीद जताई। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में जलमार्ग की काफी संभावना है। वे चाहते हैं कि पटना में पानी से उड़ान भरने वाला जहाज उड़ान भरे। उन्‍होंने तेजस्‍वी को कहा कि आप सड़कों की योजनाएं लेकर आएं, सभी को पूरा किया जाएगा। एथेनाल को ईधन के रूप में बढ़ावा देने के लिए भी गडकरी ने तेजस्‍वी यादव से आगे आने की अपील की।