मगठबंधन के मंत्री ने कहा बिहार के मुख्यमंत्री है ठग, अति पिछड़ा समाज को दे रहे हैं धोखा।

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर इन दिनों बिहार की राजनीति में बड़ी हलचल दिख रही है। इसके साथ ही विधानसभा सीट को लेकर महागठबंधन में भी हल्की तकरार देखने को मिल रही है। आरजेडी ने यह सीट भले ही जेडीयू के लिए छोड़ दी हो लेकिन इस फैसले को लेकर पार्टी के अंदर अब नाराजगी साफ तौर पर दिखने लगी है। कुढ़नी सीट से विधायक रहे अनिल सहनी इस बात को लेकर महागठबंधन के नेता नीतीश कुमार से से खासे नाराज चल रहे हैं। मनोज कुशवाहा की उम्मीदवारी को लेकर अनिल सहनी ने नीतीश कुमार के ऊपर निशाना भी साधा है। अनिल सहनी ने नीतीश कुमार को ठग बताते हुए कहा है कि वह अति पिछड़ा समाज के साथ धोखेबाजी कर रहे हैं।

जारी है जाती में राजनीति का सिलसिला…

अनिल सहनी ने कहा कि हमें आरजेडी से कोई नाराज़गी नहीं है बल्कि मुझे नीतीश कुमार से शिकायत है। उन्हें इस बात की जानकारी थी कि ये सीट अतिपिछड़ा की है। इसके बावजूद नीतीश कुमार ने इस सीट को अपने नाम पर ले लिया। इससे पूरे अतिपिछड़ा समाज में नाराज़गी है। सहनी ने कहा कि पिछड़ा समाज के लोग मुझे लगातार फ़ोन कर रहे हैं और सीट को लेकर सवाल पूछ रहे हैं। मैं सबको आश्वासन दे रहा हूं कि मैं दिल्ली से लौट कर आऊंगा तो आगे की रणनीति पर चर्चा करूंगा।

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए अनिल सहनी ने कहा कि अगर उन्हें मेरे परिवार से तकलीफ थी तो किसी और अतिपिछड़ा को ये सीट दे देते। मुझे उम्मीद नहीं थी कि आरजेडी की सीट जेडीयू के पास चली जाएगी। इसके लिए हवाला दिया जा रहा है कि महागठबंधन को मजबूत करने के लिए ये फैसला लिया गया है तो क्या महागठबंधन में कोई अतिपिछड़ा नहीं है?

न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट तक जायेंगे….

अनिल सहनी ने नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वे नहीं चाहते कि अतिपिछड़ा का कोई नेता उभरे। जब जब हमनें हक़ की बात की है तब-तब नीतीश कुमार के लिए हम खराब हो गए। एक साजिश के तहत मुझे बलि का बकरा बनाया गया है। उन्होंने कहा कि मैं सुप्रीम कोर्ट में इसका खुलासा करूंगा और मुझे वहां से न्याय जरूर मिलेगी। सहनी ने कहा कि लालू-तेजस्वी सरकार चलाने के लिए समझौता कर रहे हैं, लेकिन ये समझौता दवाब देकर कराया गया है। अब नीतीश कुमार का चेहरा सामने आ गया है। हालांकि उन्होंने मनोज कुशवाहा को समर्थन देने की बात कही है।