महाराष्ट्र में बिहारियों पर हुए हमले को लेकर कुछ भी बोलने से बचते दिखे आदित्य ठाकरे, मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से किया शिष्टाचार मुलाकात….

बिहार की राजधानी पटना पहुंचे शिवसेना नेता और महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी यादव को राजनीति के रेस का लंबा घोड़ा बताते हुए कहा कि जिस तरह का खेल महाराष्ट्र में बीजेपी ने खेला उसे पूरे देश ने देखा। आदित्य ने कहा कि मेरी और तेजस्वी के बीच लंबे समय से बात होती रही है। लेकिन, आज पहली बार मुलाकात हुई है और आगे भी यह मुलाकात जारी रहेगी। इस मौके पर बिहार के मुख्यमंत्री भी तेजस्वी यादव और आदित्य ठाकरे के साथ नजर आए।

45 मिनट की हुई मुलाकात…

बता दें, आदित्य ठाकरे और तेजस्वी यादव के बीच करीब 45 मिनट की मुलाकात के बाद बिहार में सियासी हलचल भी तेज हो गयी है। अपने बिहार दौरे के दौरान आदित्य ने सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की। आदित्य ठाकरे डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने एक अन्ने मार्ग गए थे।

युवाओं के लिए कर रहे लगातार काम- तेजस्वी यादव

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने एक अन्ने मार्ग पहुंचे मुख्यमंत्री से मुलाकात करने के बाद जब दोनों बाहर आए तब मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि देश युवा है और युवाओं के लिए हम लोग मिलकर काम करेंगे।

महाराष्ट्र में नही होगी न बिहारियों की पिटाई…..? नही मिला कोई जवाब….

वहीं आदित्य ठाकरे ने तेजस्वी को राजनीति के रेस का लंबा घोड़ा बताते हुए कहा कि जिस तरह का खेल महाराष्ट्र में BJP ने खेला वह पूरे देश ने देखा। हालाकि जब आदित्य से यह पूछा गया कि क्या अब महाराष्ट्र में बिहारियों के साथ पिटाई की कोई घटना तो नहीं होगी ना अगर होगी तो क्या आप इसका विरोध करेंगे तब इसका जवाब देने के बजाए वो इस सवाल को टालते नजर आए।



इस दौरान आदित्य ने कहा कि मेरा बिहार में भव्य स्वागत हुआ इसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। आदित्य ठाकरे के पटना आगमन के बाद शिवसेना (उद्धव) के कार्यकर्ताओं ने पटना एयरपोर्ट पर गर्म जोशी के साथ उनका स्वागत किया। कार्यकर्ताओं और पटना के लोगों की तरफ से किए गए स्वागत ने आदित्य को प्रफुल्लित कर दिया। आदित्य ठाकरे ने कहा कि पहली बार मैं पटना आया हूं। लेकिन, जिस तरह से मेरा स्वागत यहां आप लोगों ने किया है। इसे मैं कभी नहीं भूलूंगा। बिहार मेरे दिल में रहेगा।