तेजस्‍वी से पूछे गये सवाल की सीनियर लीडर को तवज्‍जो नहीं दीने जाने पर भाजपा को आरे हाथो लेते हुए कहा, लालू के किडनी ट्रांसप्‍लांट पर भी दी जानकारी…

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद क‍िडनी ट्रांसप्‍लांट के लिए गुरुवार को सिंगापुर रवाना हो गए। उनके छोटे पुत्र उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने कहा कि लालूजी के साथ लोगों की दुआएं हैं। वे स्‍वस्‍थ होकर हमलोगों के बीच आएंगे। इस दौरान उन्‍होंने राजद के संगठनात्‍मक ढांचे पर चर्चा भी की साथ ही भाजपा द्वारा पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं के अपमान के आरोप पर करारा पलटवार किया।

बहुत से लोगों की दुआएं भी उनके साथ हैं…..

लालू प्रसाद को लेकर तेजस्‍वी ने कहा कि लालू प्रसाद पिछले दिनों इलाज के सिलसिले में सिंगापुर गए थे। डाक्टरों ने उनकी पूरी जांच के बाद किडनी ट्रांसप्‍लांट का परामर्श दिया था। परिवार के सभी लोगों की सहमति के बाद वे गए हैं। हमें पूरा विश्‍वास है कि आपरेशन सफल होगा। बहुत लोगों की दुआएं भी उनके साथ हैं। जगदानंद सिंह की नाराजगी की बात पर उन्‍होंने कहा कि यह कोई मुद्दा ही नहीं है।

बेटी रोहिणी आचार्य देंगी अपनी एक किडनी…..

राजद के संगठनात्‍मक संरचना की बात पर  तेजस्‍वी ने कहा कि कमेटी तो बन ही गई है। उसमें बहुत लोगों को जोड़ा गया है। राजद में जिन पार्टियों का विलय हुआ, शरद यादव की पार्टी, देवेंद्र यादव की पार्टी के नेताओं को भी जोड़ा गया है। भाजपा के इस आरोप पर कि राजद में सीनियर लीडर को तवज्‍जो नहीं दी जा रही, इस सवाल पर  तेजस्वी ने कहा, आडवाणी जी की तरह। गौरतलब है भाजपा के शीर्ष नेता लालकृष्‍ण आडवाणी को हाशिये पर रखने का आरोप भाजपा पर लगता रहा है।

गौरतलब है कि लालू प्रसाद के साथ बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री व उनकी धर्मपत्नी राबड़ी देवी, पुत्री डा. मीसा भारती व दामाद शैलेश भी सिंगापुर गए हैं। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सिंगापुर में तीन दिसंबर को  चिकित्सक उनकी जांच करेंगे और पांच को किडनी प्रत्यारोपण संभव है। राजद सुप्रीमो की पुत्री रोहिणी आचार्या उन्‍हें अपनी एक किडनी डोनेट करेंगी।