लोजपा रामविलास से राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से नीतीश कुमार पर निशाना साधा है…वे पुनपुन स्थित मृतक प्रेम पासवन के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दिया साथ ही बयान दिया की मुख्यमंत्री जी को चिराग पासवान से परहेज है तो उसका बदला बाकी के पासवानों से लिया जा रहा…

चिराग पासवान ने यहां तक कह दिया कि मुझ पर मुख्यमंत्री का नहीं चला तो समाज में काम करनेवालों की हत्या कराकर बदला लिया जा रहा है। चिराग पासवान पटना से सटे पुनपुन में हुए प्रेम पासवान हत्याकांड के बाद उनके परिजनों से मिलने और संतावना देने पहुंचे थे।

इस दौरान लोजपा के नेता सह सांसद चिराग पासवान पुनपुन स्थित मृतक प्रेम पासवान के घर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देने के साथ-साथ बिहार के मुख्य्मंत्री पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि नीतिश कुमार चिराग पासवान को दबाना चाहते हैं और मैं नहीं दबा तो समाज के लिए जो काम करनेवाले पासवान हैं उनकी हत्या कर दी जा रही है। प्रेम पासवान की हत्या में सीबीआई जांच की मांग करते हुए चिराग ने  कहा कि हमें स्थानीय प्रशासन पर भरोसा नहीं है।

नीतीश कुमार ने चुनाव के समय में दलितों से जो वादा किया उसे पूरा नहीं कर रहे हैं। उन्होंने दलितों की हत्या पर 8 लाख मुआवजा और एक नौकरी देने का जो वादा किया था उसे पूरा नहीं कर रहे हैं। आज समाज  में पासवान जाति के लोगों को आगे बढ़ने नहीं दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री जी को चिराग पासवान से परहेज है तो उसका बदला बाकी के पासवानों से लिया जा रहा है। मुख्यमंत्री दलित और पिछड़ों की आवाज नहीं सुन रहे हैं, इसलिए इन पर विश्वास नहीं है।