सोमवार को पर्यटन विभाग में कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह पर पलटवार करते हुए दी तीखी प्रतिक्रिया….

राजद और जदयू के बीच दोनों पक्ष के नेताओं की तरफ से आरोप-प्रत्यारोप के बीच भाजपा खूब मजे ले रही है। भाजपा सांसद प्रदीप कुमार सिंह  ने तो यहां तक कह दिया कि बिहार में भी बहुत जल्द महाराष्ट्र वाला खेला होने वाला है।

बताते चले की जदयू-राजद रिश्तों में दरार को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए तेजस्वी ने कहा कि कौन क्या कहता है, नहीं कहता है, हम लोग इन चीजों पर ज्यादा गौर नहीं करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि भाजपा का एजेंडा है, हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान-कश्मीर। यह सब मुद्दे ध्यान भटकाने के लिए उठाए जा रहे हैं। एक बड़ी तैयारी चल रही है कि इन्हीं मुद्दों को रखा जाए। भाजपा के शीर्ष नेता यही ट्रेनिंग देकर गए हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शिक्षा, रोजगार, महंगाई, बिहार की तरक्की हमारा मुद्दा है। संविधान में हर धर्म का सम्मान बताया गया है। हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं। मुद्दे की बात होनी चाहिए। महागठबंधन को कौन-कौन लोग अस्थिर करना चाहते हैं, यह हम जानते हैं। महाराष्ट्र वाली साजिश न पहले कामयाब हुई थी, न अब कामयाब होगी।