बक्सर में ट्रेन रोके जाने पर अश्विनी चौबे ने कहा माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी बक्सर में समाधान करने आए थे और चारों तरफ व्यवधान उत्पन्न होता रहा… रेलमंत्री जी से आग्रह करूंगा कि वे इसकी जांच कराएं…

वीआईपी को पास कराने के लिए रोड ब्लॉक करना तो आम बात है। लेकिन, ताजा मामले में बक्सर में ट्रनों को ही रोक दिया गया। दरअसल यह मामला बिहार के बक्सर जिले से सामने आया है, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के काफिले को निकालने के लिए आउटर पर दो ट्रेनों को 15 मिनट तक रोककर रखा गया। इस वजह से यात्री ट्रेन से उतरकर पैदल ही बक्सर स्टेशन पर जाने लगे।

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद केन्द्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे  ने कहा कि मैं भारत सरकार के रेल मंत्रालय को कहूंगा इसकी उच्च स्तरीय जांच कराई जाए कि किस व्यक्ति के लिए किसके इशारे पर पैसेंजर ट्रेन रोकी गई। उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते पूछा कि ये समाधान यात्रा पर आए हैं या पिकनिक यात्रा पर?

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-  माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी बक्सर में समाधान करने आए थे और चारों तरफ व्यवधान उत्पन्न होता रहा, बक्सर में इटाढ़ी गुमटी के पास से उनका काफिला गुजरे, इसके लिए ट्रेन रोकी गई, घंटों बक्सरवासी परेशान रहे। रेलमंत्री जी से आग्रह करूंगा कि वे इसकी जांच कराएं।