आज सीएम की समाधान यात्रा भोजपुर में होने वाली है…इस यात्रा में डिप्टी सीएम सह जिले के प्रभारी मंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे…यात्रा को लेकर जिले में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए…

आज सीएम की समाधान यात्रा भोजपुर में होने वाली है। सबसे बड़ी बात यह है कि, सीएम के साथ आज उनकी यात्रा में डिप्टी सीएम सह जिले के प्रभारी मंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद रहेंगे। वहीं, सीएम की यात्रा को लेकर जिले में सभी प्रकार की तैयारियों को पूरी करने के साथ सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। सीएम आज भोजपुर जिले के कोईलवर, संदेश और जिला मुख्यालय में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे और यहां चल रहे सरकारी योजनाओं की समीक्षा करेंगे।

बता दें कि, सीएम और डिप्टी सीएम आज एकसाथ सुबह 10:20 बजे सड़क मार्ग से भोजपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। वह 11:25 बजे कोईवलर प्रखंड की कुल्हड़िया पंचायत के सकड्डी पहुंचेंगे।  इसके बाद 11:40 बजे सकड्डी से धनडिहा के लिए प्रस्थान करेंगे। फिर 11:50 बजे धनडिहा प्लस टू राजकीय विद्यालय का निरीक्षण करेंगे। इसके उपरांत 12:10 बजे धनडिहा से संदेश के लिए प्रस्थान करेंगे। वहीं, 12:25 बजे संदेश के तीर्थकॉल गांव पहुंच कर वार्ड नंबर 2, 3 एवं 4 का भ्रमण करेंगे। जबकि,12:50 बजे तीर्थकॉल गांव से आरा परिसदन के लिए प्रस्थान करेंगे।1:15 बजे सर्किट हाउस पहुंचेंगे। यहां उन्हें पुलिस के द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया जायेगा। इसके बाद लंच करेंगे। इसके बाद सीएम 2:20 बजे अपराह्न में सर्किट हाउस से नागरी प्रचारिणी के लिए निकलेंगे। 2:25 बजे नागरी प्रचारिणी में सीएम पहुंच कर जीविका दीदियों के साथ संवाद कार्यक्रम एवं स्टॉल का निरीक्षण करेंगे। 3:45 में वहां से कलेक्ट्रेट सभागार के लिए प्रस्थान करेंगे। 3:50 में सीएम जिला स्तरीय समीक्षा बैठक शुरू करेंगे। फिर 4:30 बजे सीएम पटना के लिए सड़क मार्ग से प्रस्थान कर जायेंगे।