डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का आजअपने निर्वाचन क्षेत्र राघोपुर के वीरपुर में कार्यक्रम है, जहां वे दर्जनों सड़कों का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे…

तेजस्वी यादव आज मोहनपुर रेफरल अस्पताल में भवन निर्माण का शिलान्यास और कच्ची दरगाह में नवनिर्मित पीपा पुल का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही डिप्टी सीएम कच्ची दरगाह-बिदुपुर सिक्स लेन पुल के निर्माण कार्य की समीक्षा भी करेंगे।

दरअसल, तेजस्वी यादव मंगलवार को राघोपुर में विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।जिसमें नवनिर्मित कच्ची दरगाह पीपा पुल का लोकार्पण, मोहनपुर रेफरल अस्पताल परिसर में निर्माण का शिलान्यास, वीरपुर पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय महादलित टोला में ग्रामीण कार्य विभाग के विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन कार्यारंभ शामिल है। वहीं इस दौरान तेजस्वी कच्ची दरगाह-बिदुपुर निर्माणाधीन 6 लेन पुल के निर्माण कार्य की समीक्षा करेंगे।

तेजस्वी आज बिदुपुर एवं राघोपुर प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में करीब 29 सड़कों का शिलान्यास-उद्घाटन करेंगे। दोनों प्रखंडों के विभिन्न पंचायतों में 4329.61 लाख रुपये की लागत से करीब 52.78 किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य होना है। कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है। विभिन्न योजनाओं की सौगात मिलने को लेकर क्षेत्र के लोगों में उत्साह का माहौल है।