देशभर में कल गणतंत्र दिवस की धूम मची हुई थी, इस बीच पटना में तेजस्वी की पार्टी के एक नेता ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बार बाला के डांस का आयोजन किया…

देशभर में कल गणतंत्र दिवस की धूम मची हुई थी और जगह जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इस बीच राजधानी पटना से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो हर किसी को हैरान करने वाली है। यहां डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की पार्टी आरजेडी के एक नेता ने गणतंत्र दिवस के मौके पर बार बाला के डांस का आयोजन किया। एक तरफ तिरंगे को सलामी दी जा रही थी तो दूसरी तरफ अश्लील गीतों पर बार बाला का डांस चल रहा था।

पटना से सटे मनेर के खासपुर में आरजेडी के जिला उपाध्यक्ष जयकुमार निराला की तरफ से गणतंत्र दिवस के मौके पर बार बाला के डांस की व्यवस्था की गई थी, जिसकी खूब चर्चा हो रही है। इस दौरान बार बाला का डांस देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ मौजूद रही।इस दौरान भोजपुरी के अश्लील गीतों पर बारा बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है हालांकि हम  वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते है।

आरजेडी जिला उपाध्यक्ष जयकुमार निराला लगातार ऐसे आयोजन करता रहा है। इससे पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर भी 15 अगस्त को जयकुमार निराला की तरफ से बार-बालाओं के डांस कार्यक्रम आयोजित कराया गया था। इस दौरान बार बालाओं ने अश्लील गानों पर जमकर ठुमके लगाए थे। एक बार फिर से गणतंत्र दिवस के मौके पर आरजेडी नेता ने बार बाला के डांस का आयोजन किया। इलाके के लोग इस तरह के आयोजन को लेकर तरह तरह के सवाल उठा रहे हैं।