सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा तेजस्वी के नाम लिखा एक चिट्ठी जो चर्चा का केंद्र बना हुआ है….


बनारस वाला इश्क  उपन्यास से मशहूर हुए बिहार के औरंगाबाद जिले के युवा लेखक प्रभात बंधुल्या से एकतरफा मोहब्बत में पटना की पिंकी दीवानी हो गई है।  उसने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के नाम सोशल मीडिया पर एक भावुक और मार्मिक पत्र लिखा है। जिसमें पिंकी कह रही है कि वह एक लेखक से एक तरफा मोहब्बत करती है। लेकिन पिंकी को डर है कि नौकरी नहीं लग पाने के कारण कहीं जिससे वह मोहब्बत करती है वह किसी और के साथ शादी न कर ले।

चिट्ठी में बेरोजगार पिंकी तेजस्वी यादव से कह रही हैं कि आप तो लव मैरिज कर लिए हैं, लेकिन हमर मैरिज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है। आपको बता दें कि यह चिट्ठी मगही में बड़े ही मजेदार तरीके से लिखी गई है, जो तेजी से वायरल हो रही है। फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि पिंकी कौन है।

 लेखक प्रभात बांधुल्य ने दी प्रतिक्रिया….

पिंकी नाम से इस लेटर के वायरल होने के बाद बनारस वाला इश्क उपन्यास के लेखक ने भी अपने सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए लिखते हैं कि ‘लव लेटर जब दूसरे को भेजना था, तो बीच में मेरा नाम काहे ला जोड़ दी पिंकी जी। खैर चिट्ठी अब खबर में है और इसी बहाने हम भी।’

चिट्ठी में क्या-क्या कहती है पिंकी?

डियर तेजस्वी जी,
उप मुख्यमंत्री, बिहार

आपको पता है हम बड़ी टेंशन में हैं। आप तो लव मैरेज कर लिये लेकिन हमर मैरेज पर बेरोजगारी का अड़चन लगल है। हम चार साल से प्रभात बांधुल्य संग वन साइडेड अफेयर में हैं। अफेयर के उमर में करेंट अफेयर पढ़ रहे हैं। सोचे थे नौकरी लगेगा तो परपोज करेंगे, लेकिन नौकरी तो लगने से रहा। एक तो भैंकेंसी नहीं आता है और भैंकेंसी आता भी है तो पेपरे लीक हो जाता है। ई सब देखते देखते लगता है इहो वैलेंटाइन अइसहीं पार हो जाएगा और हम परपोज भी ना कर पाएंगे। हम उधर कंपटीशन की तैयारी में लगल हैं और बाबू जी मने मन हमारे बियाह की तैयारी में। हमारी सब सहेली लोग का तो बच्चा भी हो गया है बियाह के बाद। मन बड़ी मायूस हो रहा है ई सब सोच सोच के। बड़ी उम्मीद से चिट्ठी लिख रहे हैं, नौकरी का जुगाड़ लगवाइए नहीं तो लेखक साहब किसी और जुगाड़ के साथ फरार हो जाएंगे। प्यार बिना नौकरी लेके क्या करेंगे।

आपकी वोटर और लेखक प्रभात बांधुल्य की वन साइडेड लवर पिंकी (फ्रॉम पटना)।