आरसीपी सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलाऔर बताया कि बिहार में 26 फरवरी से वे बदलाव रैली करने जा रहे….

जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह बदलाव रैली करने जा रहे है। 26 फरवरी को नीतीश के गढ़ नालंदा से वे बदलाव रैली का आगाज करेंगे। बिहारशरीफ में शुक्रवार को एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे आरसीपी सिंह ने एक बार फिर नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला। आरसीपी सिंह ने कहा कि बिहार में बेमेल की सरकार चल रही है।

आरसीपी सिंह ने बताया कि बिहार में 26 फरवरी से वे बदलाव रैली करने जा रहे हैं। रैली की शुरुआत नालंदा के हिलसा प्रखंड से होगा। इस रैली में केवल सियासी नहीं बल्कि किसान, शिक्षा समेत अन्य मुद्दों पर बात होगी। उन्होंने कहा कि महागठबंधन भी रैली करने जा रही है। बिहार की जनता ने साल 2020 में NDA को बहुमत दिया था लेकिन आज एनडीए को छोड़कर लोग महागठबंधन में आ गए हैं।

महागठबंधन में हर रोज सिर फुट्टोवल हो रहा है। आरजेडी के नेता और कार्यकर्ता तेजस्वी यादव को सीएम के रूप में देखना चाहते हैं लेकिन जेडीयू के नेता इसके लिए तैयार नहीं हैं। महागठबंधन के अंतरकलह को छिपाने के लिए यह रैली की जा रही है। जेडीयू के पुराने नेता हमेशा से आरजेडी के खिलाफ रहे हैं, वे किस मुंह से महागठबंधन की रैली में भाग लेंगे।