तेजस्वी यादव रांची में आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे इसी बीच 25 से अधिक कार्यकर्ताओं पर पॉकिटमारों ने हाथ साफ कर लिया…

पार्टी में नई जान फूंकने के लिए दो दिवसीय दौरे पर झारखंड पहुंचे आरजेडी नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रांची में आयोजित सभा को संबोधित किया। मिलन समारोह में तेजस्वी की एक झलक पाने के लिए कार्यकर्ताओं में खूब धक्का-मुक्की हुई। इस दौरान कार्यक्रम में मौजूद कई लोगों की जेब पर पॉकिटमार हाथ साफ कर गए। कार्यक्रम के दौरान 25 से अधिक लोगों को पॉकिटमारों ने अपना शिकार बनाया।

मिलन समारोह में तेजस्वी यादव को देखने के लिए कार्यकर्ताओं में होड़ मची रही। मंच के पास मौजूद सैकड़ों कार्यकर्ता धक्का मुक्की करते रहे। पार्टी के नेता कार्यकर्ताओं से लगातार बैठने की अपील कर रहे थे लेकिन कार्यकर्ता मानने को तैयार नहीं थे। इधर, हॉल में कार्यकर्ताओं के लिए भोजन का प्रबंध किया गया था। जहां खाना लेने के लिए कार्यकर्ताओं में अफरा-तफरी मची रही।

इस अफरा-तफरी का फायदा उठाकर पॉकेटमारों ने 25 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना लिया। मोबाइल और पर्स की चोरी के बाद आरजेडी के कार्यकर्ता परेशान दिखे। छतरपुर से आए फारूक अंसारी ने बताया कि खाना खा रहे थे, इसी दौरान काफी भीड़ का फायदा उठाकर पॉकेटमारों ने उनका मोबाइल फोन की चोरी कर लिया। पीड़ित कार्यकर्ता ने इस बाबत डोरंडा थाने में सनहा दर्ज करवाया है।