फिर भिड़ परे कांग्रेसी आपस में यहाँ तक की खुद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी लपेटे में आ गये…

कांग्रेस के अंदर घमासान थमने का नाम नही ले रहा है। घमासान का पहला नजारा पिछले शुक्रवार को उस समय दिखा जब भारत जोड़ो यात्रा बांका से चलकर पटना साहिब के गुरुद्वारे पर पहुंची थी तभी अंदर प्रवेष करने के क्रम में दो कांग्रेसी नेता आपस में उलझ कर मारपीट पर उतारू हो आए थे । वही नजारा रविवार को फिर देखने को मिला जब कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए और तो और यह भिडंत किसी और के साथ नहीं बल्कि खुद कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से ही हो गई।

दानापुर के लोदीपुर में कांग्रेस का “हाथ से हाथ जोड़ो” कार्यक्रम का आयोजन था । अभी कार्यक्रम शुरू होने ही वाला था ,इससे पहले ही किसी बात को लेकर दो कार्यकर्ता आपस में उलझ गए। इसी बीच बात बढ़ते बढ़ते बात बहुत ज्यादा बढ़ गई और दोनों एक दुसरे से भीड़ गए और दोनों के बीच भिडंत हो गई । उस समय मौके पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह और कांग्रेस के प्रभारी कांग्रेस भक्त चरण दास सहित कई बड़े नेता मौजूद थे।

चूँकि यह सब कुछ प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह के सामने ही हो रहा था । इसलिए दोनों कार्यकर्त्ता के बीच हो रहे झगड़े में बीच बचाव करने प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह भी उतर पड़े। नतीजतन उनलोगों ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की कर दिया।