डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कांग्रेस को दिया जबाब,टीवी पर मांगने से कैबिनेट विस्तार नहीं होता जो कहना है सामने आकर कहे…

बिहार में महागठबंधन सरकार में शामिल कांग्रेस लगातार मंत्रिमंडल विस्तार की बात कर रही है। कांग्रेस अपने विधायक के आधार पर दो मंत्री बनाने की मांग कर रही है। इस बीच अब राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सीधे तौर पर कह दिया है कि टीवी पर मांगने से कैबिनेट विस्तार नहीं होने वाला है।

कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने यह कह कर गेंद तेजस्वी यादव के पाले में डाल दिया है कि, अब इन चीजों का फैसला वो नहीं बल्कि राजद के नेता और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव करेगें और उनकी ही पार्टी के नेता मंत्री बनेंगे। ऐसे में अब जब इन बातों को लेकर तेजस्वी यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, कांग्रेसी नेता टीवी पर कैबिनेट विस्तार की मांग कर रहे हैं। लेकिन अब तक मुझसे किसी ने कोई बात नहीं की। टीवी पर मांग नहीं की जाती है। इसलिए यदि उनको कुछ चाहिए तो सीधा आकार बात करें।

इससे पहले कैबिनेट विस्तार को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने गेंद तेजस्वी यादव के पाले में डाल दी है। उन्होने कैबिनेट विस्तार का फैसला तेजस्वी पर छोड़ दिया है। नीतीश कुमार की कैबिनेट में किसे मंत्री बनाना है, अब यह उनके डिप्टी तेजस्वी तय करेंगे। मुख्यमंत्री से जब पूछा गया कि मंत्रिमंडल विस्तार कब होगा तो उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम से पूछ लीजिए। नए तरह का एलायंस हुआ है तो किस साइड कितना होगा, वह तय कर लेंगे। हम तो वेट ही कर रहे हैं। जो भी तय करेंगे, हम बता देंगे।