मुजफ्फरपुर में समाधान यात्रा के दौरान आपस में भिड़ गए जदयू के कार्यकर्ता….जाने क्या है मामला…

समाधान यात्रा को लेकर सीएम नीतीश कुमार मंगलवार को मुजफ्फरपुर पहुंचे। वे हेलीकॉप्टर से शेरपुर स्तिथ मझौली धर्मदास उतरे। लेकिन वहां उनके स्वागत में खड़े कुछ कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। मुख्यमंत्री के बाहर निकलने के बाद जमकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी की स्थिति बन गई। सीएम से मिलने के लिए कार्यकर्ता गेट पीटने लगे। जबरन गेट खुलवाया। लेकिन वे लोग मिल नही पाए। जिस वजह से आक्रोशित होकर कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।

कार्यकर्ता रंजीत सहनी ने बताया की वे मुख्यमंत्री से मिलने के लिस्ट में शामिल थे। लेकिन उनका कोई लिस्ट बदल दिया। वे अपने समर्थकों के साथ मझौली धर्मदास पहुंचे थे। इस दौरान सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी समेत अन्य पदाधिकारियों ने उसे गेट के भीतर जाने से रोक दिया। इसपर वह आगबबूला हो गया। जिसके बाद वे अपने साथियों के साथ गेट पिटना शुरू कर दिए। फिर जबरन गेट खोलकर अंदर घुस गए।

हालांकि वे लोग सीएम से मिले। लेकिन उनके जाने के बाद हंगामा शुरू कर दिए। लाठी लेकर कार्यकर्ता मारपीट पर उतारू हो गए। वहां मौजूद अन्य कार्यकर्ता किसी तरह हंगामा को शांत कराया। वही हंगामा की सूचना मिलते ही कई पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। हंगामा को शांत कराकर आगे बढ़े।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समाधान यात्रा का आज 26 वां दिन है। सीएम नीतीश कुमार का आज यानी 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर में समाधान यात्रा है। इस दौरान CM स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत ICCC भवन का उद्घाटन करेंगे। CM के अलावा मंत्रियों और विभागों के शीर्ष अधिकारियों के लिए सर्किट हाउस में विश्राम और भोजन की व्यवस्था की गई है। समाधान यात्रा के दौरान 197 जगहों पर 250 मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों की तैनाती की गई है। शेरपुर से लेकर बैरिया तक के रास्ते पर बैरिकेडिंग की गई है।