तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे,पत्रकारों के सवाल पर कहा की अमित शाह को 2024 के चुनाव में हार का डर सता रहा…

बिहार के डिप्टी CM तेजस्वी यादव आज दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचे। पटना एयरपोर्ट पर लालू जी के सेहत को लेकर उन्होंने कहा कि पहले से वो बेहतर है। लेकिन बोन सर्जरी इन्फेक्शन के चांसेस ज्यादा रहते है। उसको देखते हुए हम लोग उनका ख्याल रख रहे हैं। वही लोकसभा को लेकर अमित शाह के द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने कहा ठीक है उनका अपना कहना है लेकिन डर तो है 2024 का। बता दें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एक बड़ा बयान दिए थे। उन्होंने बीजेपी को सबसे मजबूत पार्टी बताते हुए कहा कि भाजपा के खिलाफ कोई अकेले चुनाव नहीं लड़ना चाहता है।

वही अरविंद केजरीवाल से मुलाकात पर प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि जब वो झारखंड गए तो हेमंत सोरेन से उनकी मुलाकात हुई और दिल्ली गए तो अरविंद केजरीवाल से मुलाकात हुई।  जब दो नेता बैठते हैं तो बात तो होती  है कि देश में क्या चल रहा है क्या हो रहा है। जो है उसको लेकर चर्चा हुई।

वही जब उनसे पूछा गया कि नीतीश जी ने कहा कि कैबिनेट विस्तार को लेकर निर्णय आप लेंगे तो तेजस्वी यादव ने कहा गठबंधन होता है तो उसमें अलायंस पार्टनर जो होते हैं। अपने-अपने कौन मंत्री होंगे इसका निर्णय तो पार्टी ही लेंगे। चाहे कोई भी दल हो। चार पार्टी सरकार में है तीन पार्टी नहीं है, तो तीन जो दल है उनका निर्णय होगा कि वह शामिल होंगे या नहीं। पहले यह तय हुआ था कि कांग्रेस का एक मंत्री जब विस्तार होगा तो बनाया जाएगा और यह तो उस समय घोषणा हुई थी ना।