जमीन के बदले नौकरी घोटाला  मामले में सोमवार को सीबीआई  की टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने उनके 10 सर्कुलर रोड आवास पहुंची…

जमीन के बदले नौकरी घोटाला  मामले में सोमवार को सीबीआई  की टीम राबड़ी देवी से पूछताछ करने उनके 10 सर्कुलर रोड आवास पहुंची है। बताया जा रहा है कि सीबीआई की 15 सदस्यीय टीम राबड़ी देवी से लगातार पूछताछ कर रही है।  सीबीआई की टीम मंगलवार को लालू प्रसाद यादव से पूछताछ कर सकती है।

वहीं लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की बड़ी बेटी मीसा भारती से भी कल पूछताछ की जा सकती है। CBI की टीम जमीन के बदले नौकरी घोटाला मामले में आज सुबह पूर्व सीएम राबड़ी देवी घर पहुंची, जहां सीबीआई के अधिकारी राबड़ी देवी से पूछताछ कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम तीन से चार वाहनों में सवार होकर सीधे राबड़ी आवास के अंदर पहुंचे, जहां उन्होंने पहले आवास में मौजूद कर्मचारियों और सुरक्षाकर्मियों से जानकारी ली। फिर राबड़ी देवी को लेकर जानकारी मांगी।

वहीं राबड़ी देवी से हो रही इस पूछताछ को लेकर बिहार के सीएम सीएम नीतीश कुमार ने भी डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जानकारी ली है।  वहीं इससे पहले दोनों सदन की कार्यवाही में शामिल होने बिहार विधानमंडल भी पहुंचे थे।