RJD के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि CBI-ED की बिहार में डायरेक्ट एंट्री पर सरकार को रोक लगानी चाहिए…

जमीन के बदले नौकरी’ मामले में लालू परिवार के खिलाफ ईडी को कोई सबूत नहीं मिला है। बिहार सरकार को अस्थिर करने की कोशिश बीजेपी कर रही है। जिसको लेकर RJD के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि CBI-ED की बिहार में डायरेक्ट एंट्री पर सरकार को रोक लगाने कि मांग की है। अब इसपर नीतीश कैबिनेट में मंत्री बने मोहम्मद जमा खान ने बयान दिया है।

जब जमा खान से मीडिया ने सवाल किया कि RJD के नेता बिहार ED-CBI के आने पर सवाल उठा रही वही तो उन्होंने कहा कि इसपर हमारे नेता निर्णय लेंगे, बैठक होगी। हमारा महागठबंधन परिवार है राज्य और देश के हित में काम कर रहे है इसपर जो सही होगा उसके लिए सभी बैठक कर निर्णय लेंगे जो निर्णय लेंगे वो मान्य होगा।

उनसे जब मीडिया ने पूछा कि आपको क्या लगता है इसपर निर्णय लेना चाहिए तो इसपर उन्होंने कहा कि मुझे इसके बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन महागठबंधन जो परिवार है इसपर निर्णय लेंगे वो सर्वमान होगा। हमारे नेता का जो निर्णय लिया गया है देश के हित के लिए लिया गया है। मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता, यह सरकार निर्णय लेगी।

वहीं ओबैसी के दौरे को  लोकर कहा कि कुछ नहीं होगा वो जीरो बट्टा जीरो है उनका मकशाद सिर्फ तोड़ने का होता है। बिहार यह देख चूका है जान चूका है देश की स्थिति क्या है इसलिए इस बार देश का नेतित्व बिहार करेंगा और बिहार में जो महागठबंधन तैयार हुआ है उसके सामने किसी का भी नाम लेने का कोई मतलब नहीं है। बिहार कि जनता सब कुछ अच्छे से समझ चुकी है। मुश्लिम वोट को लेकर कहा कि उनका वोट हमारे लिए एकदम रहेंगा।

 RJD के मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि CBI-ED की बिहार में डायरेक्ट एंट्री पर सरकार को रोक लगानी चाहिए। CBI-ED की बिहार में डायरेक्ट एंट्री के लिए बिहार सरकार से अनुमति लेनी पड़े। उन्होंने कहा कि इसको लेकर सरकार को कानून बनानी चाहिए। जिससे जांच एजेंसियों का दुरुपयोग बंद हो पाएगा।