RJD नेता शक्ति यादव ने कहा: बीजेपी का बस चले तो, विपक्ष के सभी नेताओं को जेल भेज दे…

लालू और उनके परिवार पर CBI और ED की दबिश लगातार जरी है। बीते दिन CBI के द्वारा लालू यादव, राबड़ी देवी, मिशा भारती और तेजस्वी यादव को समन जरी किया गया। जिसके लिए दिल्ली स्थित राउज एवेन्यू कोर्ट में लालू, राबड़ी, मिशा पेश हुए जहां से उन्हें जमानत दे दिया गया। वही तेजस्वी यादव विधासभा में चल रहे कार्यवाही का हवाला देकर CBI के समक्ष पेश नहीं हो रहे है। कल CBI ने तीसरी बार समन पेश किया था लेकिन वो नहीं गए। इस मामले को लेकर बिहार विधानसभा में विपक्ष में बैठी बीजेपी लगातार सदन में हंगामें हो रहें है तो तेजस्वी यादव और RJD के नेता कहते नजर आ रहे है कि इस मामले को बिना जाने तुल दिया जा रहा है।

अब इस मामले को लेकर RJD के नेता ने कहा कि लैंड फिर जॉब मामले में जानकारी के अभाव में कुछ गलत चीजे परोशी जा रही है। तेजस्वी लैंड फॉर जॉब में एक्यूज़्ड नहीं है, ना चार्जशीट में नाम है। गवाह के तौर कई लोगों का नाम दिया गया है, जिसमें तेजस्वी का भी नाम  शामिल है। यह कोई अभियुक्त के रूप में नहीं और ना ही इनका नाम चार्ज शिट में या FIR में इनका नाम है। लेकिन कुछ लोग इसको गलत तरीके से परोशने करने का काम कर रहे है। इस मामले में तरह-तरह की बात परोस रहे हैं। न्यायालय ने सही निर्णय लिया है। तेजस्वी यादव के मामले में सब कुछ साफ है।

वही शक्ति यादव से सवाल किया गया कि भाजपा जो  कह रही है की तेजस्वी यदाव  की गिरफ्तारी जरुरी है इसपर उन्होंने कहा कि गवाह कोई अपराध नहीं होता। न्यायालय ने सही समय पर निर्णय लिया हैं। बीजेपी जो चाहेगी वो नही होगा। बीजेपी का बस चले तो, विपक्ष के सभी नेताओं को जेल भेज दे।