बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर से नीतीश कुमार को पलटूमार कहा ….

भाजपा के प्रदेश अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान गृह जिला मुंगेर पहुंचे। जहां नौआगढ़ी एनएच 80 के पास हाई स्कूल मैदान में सम्मान समारोह के दौरान जदयू पर काफी आक्रमक दिखे। सम्राट ने कहा –  नीतीश कुमार की सरकार पलटी मार सरकार है और वो खुद पलटू कुमार के नाम से जाने जाते थे। किसी गरीब के यहां शराब पीने से जब किसी की मौत हो जाती है तो सरकार कहती है कि ₹4 लाख का मुआवजा तभी मिलेगा जब वह यह बताएगा कि बेचने वाला कौन है। जबकि यहां के सीएम नीतीश कुमार खुद बिहार के गृह मंत्री भी हैं। ऐसे में यदि बिहार में शराब बिक रहा है तो बिहार के गृह मंत्री की नाकामी है। नीतीश कुमार अगर सुशासन नहीं दे सकते हैं तो सीएम बने रहने का उनको एक घंटा भी अधिकार नहीं है।

इसके आलावा उन्होंने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह पर भी बिना नाम लिए ही हमलावर होते हुए कहा कि, आजकल जेडीयू में एक पॉकेट वाले राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। नीतीश कुमार एक पैकेट से कभी राष्ट्रीय अध्यक्ष निकालते हैं दूसरे पॉकेट से प्रदेश अध्यक्ष। वहीं दूसरी पार्टी राजद में पिछले 25 वर्षों से एक ही राष्ट्रीय अध्यक्ष है पर भाजपा में पिछले 43 वर्षों मैं  21 वाँ प्रदेश अध्यक्ष बना हूं। इन सबों की पार्टियों में कोई लोकतांत्रिक व्यवस्था है ही नहीं।

जबकि, बिहार में तेजी से बढ़ रहे अपराध को लेकर भी सम्राट ने तंज कसते हुए कहा कि, यहां गुंडाराज स्थापित हो चुका है। अपराधी आज भी सरकार के मंत्रिमंडल में शामिल है नीतीश कुमार को दम नहीं है कि उनको मंत्रिमंडल से निकाले। लालू प्रसाद यादव जी को जेल नीतीश कुमार और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तरफ से भेजवा गया है। इसके बाद भी आज सभी लोग गल बहियां कर रहे है। इस सरकार में भ्रष्टाचारी, शराब -माफिया, बालू माफिया सभी सरकार में बैठे हुए हैं। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है।

इधर, सम्राट ने नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि, नीतीश कुमार थक चुके हैं बीमार भी हैं और उनका मेमोरी लॉस भी हो चुका है। जॉर्ज साहब की आत्मा भटक रही है उनकी आत्मा इन को साथ ले जाने को तैयार है पर हम चाहते हैं कि वह स्वास्थ्य रहे और जनता इनको सबक सिखाएं। साथ ही कहा कि- लव-कुश समाज वहिं जाएगा जहां राम की पूजा है और भाजपा ने यह साबित कर दिया है लव-कुश समाज आज भाजपा के साथ है और भाजपा लव कुछ समाज के साथ 2024 में जहां 40 में से 40 सीट भाजपा जीतेगी।