राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में बोले पीएम मोदी- भाजपा आएगी, दंगे रुकवाएगी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को राजस्थान के चित्तौड़गढ़ पहुंचे और चित्तौड़गढ़वासियों को कई सौगात दिया….पीएम मोदी ने  7 हजार करोड़ के प्रोजेक्ट्स का इनॉगरेशन और शिलान्यास किया। इसके बाद पीएम ने एक जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा- कांग्रेस ने झूठ बाेलकर सरकार जरूर बना ली, लेकिन चला नहीं पाई। मुख्यमंत्री गहलोत बैठते-उठते, सोते-जागते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे रहे और आधी कांग्रेस उन्हें कुर्सी से हटाने में लगी रही, लेकिन लूट मचाने के मामले में पूरी कांग्रेस एक रही।

भाजपा आएगी, दंगे रुकवायेगी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं बहुत दु:खी मन से कह रहा हूं कि जब अपराध की बात आती है तो राजस्थान टॉप पर आता है। अराजकता, दंगे, पत्थरबाजी की बात आती है तो हमारा राजस्थान बदनाम होता है। महिला अत्याचार, दलितों पर अत्याचार के मामले में हमारा राजस्थान बरबाद होता है। राजस्थान बड़े विश्वास और भरोसे से कह रहा है – भाजपा आएगी, दंगे रुकवायेगी।

पीएम मोदी ने कन्हैयालाल हत्याकांड का किया जिक्र

पीएम मोदी ने उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि ऐसा राजस्थान में कभी नहीं हुआ। कपड़े सिलाने के बहाने टेलर का गला काट दिया गया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। लेकिन, कांग्रेस की सरकार को इसमें भी राजनीति दिखाई दी। ये लोग त्योहारों पर प्रतिबंध लगाते हैं। इसलिए राजस्थान की जनता कह रही है कि भाजपा आएगी और कांग्रेस जाएगी।

पीएम मोदी ने महिला आरक्षण को लेकर कहा- कांग्रेस के घमंडिया गठबंध का एक नेता महिलाओं को लेकर अपमानित करने वाली बातें करता है। इनके नेता अक्सर ऐसे बयान दे रहे हैं। क्योंकि, ये चाहते ही नहीं थे कि महिला आरक्षण लागू किया जाए। प्रदेश में माताओं-बहनों को इस धमंडिया गठबंध और उनके नेताओं को जवाब देना हैं।

कमल को जिताना है और भाजपा सरकार को बनाना है

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा उन वर्गों के लिए काम कर रही है, जिनके बारे में कभी किसी ने नहीं सोचा। भाजपा सरकार, कुम्हार, लोहार, धोबी, बढ़ई, मोची समेत अन्य लोगों के लिए विश्वकर्मा योजना लेकर आई है। इससे राजस्थान में रह रहे इस समाज के लोगों का भी विकास होगा। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में एक ही चेहरा है वो है कमल, कमल को जिताना है और भाजपा सरकार को बनाना है।