सम्राट ने नीतीश पर बोला तीखा हमला, बोले-नीतीश भूल गए…लालू ने कैसे गुंडों से कुटवाया था, मेरे पिताजी पर बोलने की हैसियत नहीं, हाफ पैंट पहनते थे नीतीश

जातीय गणना की रिपोर्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाते लगाते अब सम्राट चौधरी और नीतीश कुमार एक दूसरे पर व्यक्तिगत हमले करना शुरु कर दिए हैं…सीएम नीतीश कुमार और भाजपा  के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बुधवार को एक-दूसरे को जमकर खरी-खोटी सुनाई। सम्राट को लेकर किए गए सवाल पर सीएम भड़क गए। उन्होंने कहा कि जिसका नाम ले रहे हैं, उसका कोई मतलब नहीं है। उसके बाप को इज्जत किसने दी। हमने दी। उसकी उम्र कम थी तो एमएलए-मंत्री कौन बनाया? तेजस्वी की ओर इशारा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद ने उसको बनाया।

वो लालू जी को छोड़कर मेरे पास आया। इसके बाद बीजेपी में गया है। उसकी कोई पार्टी नहीं है। उसका कोई मतलब नहीं है। उसकी बात क्यों करते हैं? सम्राट चौधरी अंड-बंड बोलता है। कोई सिर-पैर नहीं है।

गरौल में लालू यादव के गुंडों ने नीतीश कुमार को कितना कूटवाया

मुख्यमंत्री के बयान पर सम्राट चौधरी ने भी पलटवार किया। कहा-आपको तो लालू यादव ने कितना कुटवाए थे याद है न आपको। गरौल में लालू यादव के गुंडों ने नीतीश कुमार को कितना कूटने का काम किया था ये उनको याद करना चाहिए।

सम्राट ने कहा कि नीतीश कुमार मेरे पिताजी से 20 साल छोटे होंगे। जब मेरे पिताजी देश के लिए सेना का काम करते थे तब नीतीश कुमार हाफ पैंट पहनते होंगे। उनकी हैसियत है मेरे पिताजी के बारे में कुछ भी बोलने की।

सम्राट चौधरी ने जातीय गणना की रिपोर्ट में मुस्लिम-यादव की संख्या बढ़ने पर कहा था कि लालू के कहने पर ऐसा किया गया।