BJP ने सीएम नीतीश को कहा मेंटल तो लालू की बेटी रोहिणी ने पीएम मोदी की तस्वीर के साथ लिखी यह बात

सीएम नीतीश कुमार विधानमंडल के दोनों सदनों में जनसंख्या नियंत्रण पर बोलते-बोलते कुछ ऐसी बातें बोल गए थे, जिसे लिखा नहीं जा सकता है।  सीएम नीतीश कुमार सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उनका नाम ट्रेंड करने लगा और भाजपा लगातार उनपर हमला बोलती रही। इतना ही नहीं सीएम नीतीश के इस बयान पर भाजपा की एक एमएलसी भी फूट-फूटकर रोने लगी।

बचाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी

सीएम नीतीश के बयान के बचाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी  रोहिणी आचार्या आ गईं। उन्होंने सीएम नीतीश का विरोध करने वाली भाजपा को खूब खरी-खोटी सुना दिया। सबसे पहले रोहिणी ने भाजपा एमएलसी निवेदिता सिंह पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस महोदया (एमएलसी) के आंखों में आंसू आने के कारण सेक्स एजुकेशन नहीं बल्कि सामाजिक-आर्थिक गणना है। इनकी आंखों में आंसू उस दिन क्यों ना आई जब मणिपुर में बेटियों को सरेआम निर्वस्त्र करके परेड कराया गया। उस दिन तो ये गांधारी  बनकर दुशासन रूपी भाजपा राज का गुणगान कर रही थी।

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा

रोहिणी आचार्या यही नहीं रुकीं, उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। आसाराम के साथ एक उनकी एक तस्वीर शेयर की। लिखा कि हां-हां क्यों नहीं इसका आका ही कभी आसाराम के चरणों में तो कभी गुरु राम रहीम के चरणों में लेटकर ऐसा ज्ञान पाया की अपने मुख्यमंत्री काल में नाबालिक बहन-बेटियों की जासूसी किया करता था। इतना ही नहीं रोहिणी ने आगे लिखा कि काश इन लोगों का विवेक उस समय जागृत हो जाता जब देश की सम्मान दिलाने वाली पदक वीर बेटियां जंतर-मंतर पर अपने सम्मान के लिए धरना दे रही थी तो आज बृजभूषण शरण सिंह जैसा यौन शोषण का आरोपी सीना तान भाजपा का सांसद बनकर बैठा ना होता।