सीएम नीतीश पर तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा-हम भोले – भाले लोग नीतीश जी को साथ लेकर चलेंगे

बिहार में एनडीए की सरकार बनते ही एक बार फिर चर्चा होने लगी है कि क्या फिर नीतीश कुमार पाला बदलेंगे…  भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने अपने शब्दों से यह संकेत दिया है… भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि – हम भोले भाले लोग हैं और हम नीतीश जी को साथ लेकर चलेंगे। यानी तेजस्वी यादव को अभी भी नीतीश कुमार के साथ आने से उम्मीद है या फिर तेजस्वी और नीतीश ने मिलकर कोई नया प्लान तैयार किया है। क्योंकि, इससे पहले राजद सुप्रीमों लालू यादव ने भी नीतीश कुमार की वापसी को लेकर साफ़ तौर पर कहा कि- यदि नीतीश आते हैं तो उनका स्वागत करेंगे..

नीतीश कुमार को साथ लेकर चलेंगे-तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि – “आप सब भलीभांति जानते हैं कि हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं, वे किसी की बात नहीं सुनना चाहते। वह कहते थे ‘मैं मर जाऊंगा, लेकिन भाजपा में नहीं होऊंगा’। हमलोग भोले भाले लोग हैं…इसलिए इस बार किसी भी कीमत पर चाहे कितना भी सहना पड़े कितना भी कुर्बानी देना पड़े, हम नीतीश कुमार को लेकर चलेंगे और 2024 में भाजपा और नरेंद्र मोदी को सत्ता से बेदखल करने का काम करेंगे।”

नफरत की राजनीति करती है बीजेपी

इस दौरान  तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि-  बीजेपी नफरत की राजनीति करती हैं। झूठ का प्रचार करते हैं। मोदी जी झूठ बोलने की फैक्ट्री हैं। मैन्युफैक्चरर हैं, डिस्ट्रीब्यूटर हैं। हम चाहते हैं समाज के हर वर्ग का विकास हो। जातीय गणना से हर किसी को फायदा होगा। हमलोग डरने वाले नहीं हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा में शामिल हुए तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आप तो जानते ही हैं हमारे मुख्यमंत्री कैसे हैं। जब वह भाजपा छोड़कर हमारे साथ आए थे तो कहा कि मर जाऊंगा लेकिन भाजपा में नहीं जाऊंगा। हमलोग सोचे कि शायद वह इस बार नहीं जाएंगे। इसलिए साथ रहे। लेकिन, वह फिर से पलट गए और जाकर भाजपा के साथ मिल गए। तेजस्वी यादव ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार अब थक चुके हैं। यह बात जनता भी जान चुकी है।