लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार को मिली राहत, राबड़ी-मीसा-हेमा यादव को कोर्ट से बेल

लैंड फॉर जॉब मामले में लालू परिवार को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने तत्कालीन रेल मंत्री लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व सीएम राबड़ी देवी, उनकी बेटी मीसा भारती, हेमा यादव और हृद्यानंद चौधरी के नियमित जमानत दे दी है।

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने राबड़ी देवी, मीसा भारती, हेमा यादव और हृद्यानंद चौधरी को शर्तों के साथ एक लाख रुपए के निजी मुचलके पर नियमित जमानत दी है। कोर्ट ने कहा कि जांच के दौरान आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया, इसलिए आरोपियों की जमानत याचिका खारिज करने की कोई वजह नजर नहीं आती है। ऐसे में आरोपियों को नियमित जमानत दी जाती है। वहीं इसी मामले में कोर्ट ने कारोबारी अमित कात्याल की अंतरिम जमानत को पांच मार्च तक बढ़ा दिया है।

ईडी ने आरोपियों की जमानत का किया विरोध

वही कोर्ट में सुनवाई के दौरान ईडी ने आरोपियों की जमानत का विरोध किया। ईडी का कहना था कि अगर इनको जमानत दिया जाता है तो जांच को ये लोग प्रभावित कर सकते हैं। जिसपर कोर्ट ने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई भी कर रही है। ऐसे में नहीं लगता कि ये लोग जांच को प्रभावित कर पाएंगे। अगर आरोपियों की तरफ से इस तरह का कोई काम किया जाता है तो उनकी जमानत को तुरंत रद्द कर दिया जाएगा