प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में शामिल होने के दिए संकेत, अमेठी से चुनाव लड़ सकते हैं रॉबर्ट वाड्रा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा ने सक्रिय राजनीति में शामिल होने का संकेत दे दिया है। वाड्रा ने कहा कि अमेठी के लोग मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी से परेशान हैं। वे चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस आए। वाड्रा ने कहा कि वह यूपी के अमेठी निर्वाचन क्षेत्र से वर्तमान सांसद स्मृति ईरानी सहित किसी भी नेता को चुनौती देने के लिए तैयार हैं, जो कभी कांग्रेस का गढ़ था।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अमेठी के लोग मौजूदा सांसद स्मृति ईरानी से परेशान हैं और चाहते हैं कि गांधी परिवार का कोई सदस्य वापस आए। वाड्रा ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के अमेठी निर्वाचन क्षेत्र से वर्तमान सांसद स्मृति ईरानी सहित किसी भी नेता को चुनौती देने के लिए तैयार हैं, जो कभी कांग्रेस का गढ़ था। उन्होंने कहा कि लोग उन्हें राजनीति में देखने के इच्छुक हैं, भले ही किसी भी पार्टी में शामिल होना पड़े।

साल 2019 के लोकसभा चुनाव में नेहरू-गांधी परिवार का गढ़ माने जाने वाले अमेठी में स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को हराया था। जिसके बाद ये सीट भाजपा के पास चली गई। अभी तक कांग्रेस ने भी अमेठी से किसी उम्मीदवार के नाम का एलान नहीं किया है।