मंच पर ही क्यों रोने लगे राजद नेता, टिकट कटने से नाराज पूर्व सांसद ने लालू-तेजस्वी पर क्या लगाए आरोप

राष्ट्रीय जनता दल में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। पहले ही कुछ विधायकों ने एनडीए का दामन थाम लिया था। अब लोकसभा टिकट करने पर कोई पार्टी छोड़ रहा तो कोई पार्टी के खिलाफ नाराजगी जता रहा। 24 घंटे के अंदर दो ऐसे खबर सामने आए जिसने लालू की पार्टी को बड़ा झटका दे दिया। पहले खबर यह है कि पूर्व राज्यसभा सांसद अहमद अशफाक करीब ने राजद छोड़ दी। इतना ही नहीं उन्होंने राजद पर मुसलमानों के अधिकार को छीनने का भी आरोप लगा दिया। दूसरी खबर पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री दिवंगत तस्लीमुद्दीन के बड़े बेटे और राजद के पूर्व सांसद सरफराज आलम से जुड़ी है। उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

वारयल वीडियो में पूर्व सांसद सरफराज आलम मंच पर रोते हुए दिख रहे हैं। वहीं उनके समर्थक आंसू पोंछते दिख रहे हैं। रोते-रोते सरफराज ने लालू और तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप भी लगा दिया। उन्होंने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया।

बता दें कि सरफराज आलम के छोटे भाई शाहनवाज आलम को राजद ने अररिया लोकसभा सीट से टिकट दिया है। सरफराज आलम अररिया लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ना चाहते थे। इसको लेकर सरफराज आलम पिछले कई महीनों से तैयारी में जुटे थे। अचानक राजद ने उनके छोटे भाई को टिकट दे दिया। सरफराज आलम इससे काफी नाराज हो गए। मंच पर अपने पिता दिवंगत तस्लीमुद्दीन को याद कर रोने लगे। अब उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है