वीआईपी ने प्रेमनाथ चंचल को गोपालगंज से बनाया उम्मीदवार, एनडीए प्रत्याशी आलोक सुमन को देंगे सीधी टक्कर

वीआईपी ने गोपालगंज से अपने उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी ने बीजेपी नेता ई. सुदामा मांझी के बेटे प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान को महागठबंधन का प्रत्याशी बनाया है। एनडीए प्रत्याशी व सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन को अब चंचल पासवान सीधी टक्कर देंगे। चंचल पासवान को वीआईपी ने गोपालगंज से टिकट दिया है।।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बालगोबिन्द बिंद ने इस बात की जानकारी दी है। विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सहनी के परामर्श से लोकसभा चुनाव 2024 के लिए गोपालगंज से प्रेमनाथ चंचल उर्फ चंचल पासवान को वीआईपी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। महागठबंधन ने चंचल पासवान को चुनाव के मैदान में उतारा है। जिनका सीधा मुकाबला एनडीए प्रत्याशी व सांसद डॉ. आलोक कुमार सुमन से होगा।

VIP को इंडिया गठबंधन का घटक दल बनाए जाने के बाद राजद कोटे से तीन सीटें गोपालगंज, मोतिहारी व झंझारपुर मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को दी गयी थी। जिसमें झंझारपुर से वीआईपी ने सुमन कुमार महासेठ को चुनाव के मैदान में उतार दिया है वही दो सीट गोपालगंज और मोतिहारी में उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गयी थी। लेकिन आज गोपालगंज में भी उम्मीदवार की घोषणा वीआईपी ने कर दी है ।

Leave a Reply