प्रैक्टिस के दौरान भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा को आई चोट, चोट के बाद वापस नेट प्रैक्टिस करते नजर आए रोहित शर्मा…..

टी20 मेंस वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले से पहले टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ मैच खेलने की तैयारी कर रही है। इस बीच एडिलेड से एक बड़ी खबर सामने आई है। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा नेट प्रैक्टिस के दौरान घायल हो गए हैं। उनको दाईं बांह में चोट आई है, हालांकि, अच्छी बात ये है कि कुछ देर ब्रेक के बाद उन्होंने फिर से प्रैक्टिस शुरू कर दी।

न्यूज एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले एडिलेड में अभ्यास सत्र के दौरान भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के दाहिने हाथ में चोट लग गई। हालांकि, करीब 50 मिनट का ब्रेक लेने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने 10 मिनट के लिए फिर से बल्लेबाजी अभ्यास के लिए नेट्स पर वापस प्रैक्टिस की।

दरअसल, भारतीय टीम के बल्लेबाज हर दिन की तरह मंगलवार यानी आज सुबह भी प्रैक्टिस के लिए मैदान में पहुंचे थे। इस दौरान जब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बल्लेबाजी अभ्यास के लिए नेट्स पर प्रैक्टिस करने पहुंचे तो उन्हें उस वक्त चोट लग गई, जब थ्रो डाउन के दौरान वे अपना शॉट चूक गए थे और गेंद उनके हाथ पर जा लगी। इसके बाद शर्मा प्रैक्टिस छोड़कर चले गए। हालांकि, इसके कुछ देर बाद वे वापस आए और करीब 10 मिनट प्रैक्टिस की।

आपको बता दें कि आनेवाले 10 नवंबर को भारत की क्रिकेट टीम, इंग्लैंड के साथ टी-20 वर्ल्ड कप का दूसरा सेमीफाइनल खेलेगी, जबकि पाकिस्तान की क्रिकेट टीम पहला सेमीफाइनल न्यूजीलैंड की टीम के साथ खेलेगी।