सूर्य कुमार यादव और आस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर का ट्वीट हुआ वायरल जमकर मजे ले रहे हैं फैंस….

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद अब भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंच गई है। इस दौरान सूर्यकुमार यादव और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंगटन के बीच अलग ही लेवल का फ्लर्ट शुरू हो गया है। जो अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारतीय टीम का प्रदर्शन ज्यादा खास नहीं रहा। टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से हारकर ही बाहर हो गई थी। वर्ल्ड कप से बाहर होने के साथ ही भारतीय टीम न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना हो गई है।



टीम इंडिया के साथ स्टार प्लेयर सूर्यकुमार भी हैं। दौरे पर पहुंचने के साथ ही सूर्या और ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर अमांडा वेलिंग्टन के बीच अलग ही लेवल का फ्लर्ट शुरू हो गया है। फैन्स भी इस बात को मान रहे हैं।

दरअसल, वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड दौरे पर पहुंचने के साथ ही सूर्यकुमार ने एक ट्वीट किया। टीम इंडिया सीधे वेलिंग्टन शहर पहुंची थी। ऐसे में सूर्या ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हैलो वेलिंग्टन’ फिर क्या था यह देखते ही अमांडा ने मजाकिया अंदाज में रिप्लाई करते हुए लिख दिया, ‘हैलो यादव।’

बता दें कि अमांडा का सरनेम भी वेलिंग्टन है। ऐसे में यह मजाक के लिए एक अजब संयोग बन गया। अपने कमेंट के साथ अमांडा ने एक हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। यानी साफ है कि उन्होंने मजाकिया अंदाज में ही यह ट्वीट किया है।

अमांडा रिप्लाई के बाद उनका और सूर्या का ट्वीट काफी वायरल होने लगा। इस पर फैन्स ने भी जमकर मजे लिए। एक यूजर ने लिखा, ‘इनका अलग ही लेवल का फ्लर्ट चल रहा है। ‘ दूसरे यूजर ने फिल्म ‘हेरा फेरी’ का मीम शेयर करते हुए लिखा कि भारतीय फैन्स सूर्या से कह रह हैं कि कायको छेड़ता है रे बाबा पराई औरत को।

भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलने हैं। इसके लिए दोनों फॉर्मेट की टीमें घोषित कर दी गई हैं। इस दौरे पर टी20 सीरीज में कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है। जबकि शिखर धवन को वनडे के लिए कप्तान बनाया गया है। साथ ही रोहित शर्मा, विराट कोहली समेत कुछ सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है।