सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच सब ठीक नही, जानिए क्या है तलाक की वायरल हो रही पूरी खबर।

हाल ही में पाकिस्तानी और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की मीडिया की ओर से ऐसी खबरें आईं थीं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक में तलाक हो गया है। दोनों अलग हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स में पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर को सानिया और शोएब में तलाक की वजह माना जा रहा था। अभी ऐसी अफवाहों की पुष्टि नहीं हुई थी कि इस बीच जो खबर आई है वह निश्चित रूप से सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के प्रशंसकों का दिल खुश कर देगी।

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक ने घोषणा की है कि वे जल्द ही एक टॉक शो को होस्ट करेंगे। शो का नाम ‘द मिर्जा मलिक’ है। यह शो एक पाकिस्तानी चैनल उर्दूफ्लिक्स पर प्रसारित होगा। उर्दूफ्लिक्स ने इसकी जानकारी देते हुए सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक का एक पोस्टर इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है।

उर्दूफ्लिक्स ने अपनी पोस्ट के साथ संलग्न टेक्स्ट में लिखा है, ‘बहुत जल्द ही केवल उर्दूफ्लिक्स पर ‘द मिर्जा मलिक’ शो।’ सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के साथ में टीवी शो होस्ट करने की खबर सुनकर प्रशंसक भी बहुत खुश हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत अच्छा लगा। दिल खुश हो गया। एक अन्य यूजर ने लिखा, रेड हार्ट वाली इमोजी के साथ इंतजार और भी बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाली इमोजी पोस्ट की हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अल्लाह जोड़ी सलामत रखें।’

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में शादी की। सानिया ने 2018 में बेटे इजहान मिर्जा मलिक को जन्म दिया। टेनिस सनसनी अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी और इजहान के साथ वाले मनमोहक पल को साझा करती हैं।