प्रशांत किशोर होंगे CM नीतीश कुमार का विकल्प ? आज हो जाएगा खुलासा

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर आज बिहार की राजधानी पटना में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं। जेडीयू से निकाले जाने के बाद प्रशांत किशोर के अगले कदम को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। इन सभी पर आज पूर्णविराम लग सकता है। प्रशांत मीडिया के सामने अपनी भावी रणनीति का खुलासा करेंगे।

विस चुनाव की रणनीति का ऐलान

कयास लगाए जा रहे हैं कि इस दौरान प्रशांत किशोर बिहार में इस साल अक्तूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी योजना का खुलासा कर सकते हैं। वे किन मुद्दों को जनता के सामने उठाएंगे यह भी बता सकते हैं। प्रशांत अपनी संस्था आईपैक से जुड़े बिहार के युवाओं की फौज का विधानसभा चुनाव के दौरान इस्तेमाल कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि उनकी योजना बिहार में एनडीए के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है। उन्होंने पिछले दिनों इस बात के संकेत दे दिए थे कि दिल्ली के बाद वे बिहार को ही अपना लक्ष्य बनाएंगे।

PK होंगे नीतीश का विकल्प ?

प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार में वह अब किसी के चुनाव प्रचार अभियान के संचालक नहीं बनेंगे बल्कि खुद एक ऐसा राजनीतिक प्रतिष्ठान तैयार करेंगे, जो बिहार के युवाओं और आम लोगों की आकांक्षाओं और अपेक्षाओं के अनुरूप हो। माना जा रहा है कि वह खुद को नीतीश कुमार के विकल्प के रूप में जनता के सामने पेश करेंगे।