ताबीज से कोरोना को फुर्र करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार, 11 रूपये के ताबीज की खूब हो रही थी बिक्री

दुनियाभर में कहर बरपाने के बाद कोरोना वायरस भारत में भी खौफनाक रूख अख्तियार करता जा रहा है। तमाम स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवायी जा रही है, और एहतियात के सारे कदम उठाये जा रहे हैं। वहीं इस खौफनाक वायरस को कई तांत्रिक अपनी कमाई का जरिया बना लिये हैं। कोरोना की बीमारी को कमाई का जरिया बनाने वाले कथित तांत्रिक को वजीरगंज पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उस पर ताबीज और झांड़ फूंक के जरिए कोरोना भगाने का लोगों ने आरोप लगाया है।

कोरोना भगाने के पोस्टर व बैनर भी लगाये

इंस्पेक्टर वजीरगंज दीपक दुबे के मुताबिक उसने कई जगह कोरोना भगाने के बैनर व पोस्टर लगाए गए थे। मामले की जानकारी मिलने पर पोस्टर लगवाने वाले व्यक्ति की पहचान जवाहर नगर निवासी अहमद के तौर पर की गई। अहमद के खिलाफ पांबदी की कार्रवाई के साथ ही धोखाधड़ी की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

11 रुपए के ताबीज से ‘कोरोना फुर्र’

पुराने लखनऊ के डालीगंज के पास कोरोना वाले बाबा का बैनर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। बाबा ने दावा किया है कि जिन लोगों के पास महंगा मास्क खरीदने के पैसे नहीं है। वह बाबा से 11 रुपये का ताबीज लेकर कोरोना वायरस को खत्म कर सकते हैं। हालांकि जब बाबा को फोन किया गया तो बातचीत के दौरान उन्होंने अपना मोबाइल फोन बंद कर लिया। इसके अलावा मड़ियांव इलाके में एक बाबा दस रुपये लेकर झाड़ फूंक के जरिए कोरोना वायरस खत्म करने का दावा कर रहे हैं। इतना हीं नहीं शहर के दरगाहों के बाहर भी कोरोना भगाने तांत्रिक कारोबार खूब फल फूल रहा है।