मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन में दूसरे राज्यों में फॅसे लोगों के आवागमन को लेकर दी गयी छूट के निर्णय पर केन्द्र सरकार को दिया धन्यवाद ,कहा ये निर्णय उपयुक्त एवं स्वागतयोग्य

पटना, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर लाॅकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फॅसे हुये प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्धालुओं, पर्यटकों एवं अन्य लोगों के आवागमन को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों में दी गयी छूट के निर्णय पर केन्द्र सरकार को धन्यवाद दिया है। उन्होंने कहा है कि ये निर्णय उपयुक्त एवं स्वागतयोग्य है।

हमलोगों का आग्रह था: नीतीश

मुख्यमंत्री ने कहा कि यह हमलोगों का आग्रह था और उस पर केन्द्र सरकार ने सकारात्मक निर्णय लिया है। इससे बड़ी संख्या में दूसरे राज्यों में फॅसे हुये बिहार आने को इच्छुक प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्धालुओं, पर्यटकों तथा अन्य लोगों को यहाॅ आने में सुविधा होगी और उन्हें बड़ी राहत मिलेगी।
मुख्यमंत्री ने कहा है कि केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अनुपालन जनहित में है और सबको इसका पालन करना चाहिये। बिहार सरकार ने इस मामले में केन्द्र सरकार द्वारा आपदा प्रबंधन अधिनियम के अन्तर्गत जारी दिशा-निर्देशों का हमेशा अनुपालन किया है।