बैंड, बाजा संग तैयार थी बारात, नाच रहे थे बाराती, पत्नी ने शादी के मंडप में पहुंचने से पहले ही दिखाया हवालात का रास्ता, जानिए पूरा मामला

वफ़ा न रास आई तुझे ओ हरजाई बॉलीवुड का मशहूर गाना आपने ज़रूर सुना होगा। पटना के नौबतपुर थाना इलाके में एक युवक को अपनी पत्नी से बेवफाई ने उसे मुसीबत में डाल दिया। उसे इसकी काफी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी।उसकी पत्नी ने उसे शादी के मंडप में पहुंचने से पहले ही हवालात का रास्ता दिखा दिया। दरअसल, युवक पहले पत्नी के हुते हुए दूसरी शादी करने जा रहा था। जिसकी भनक उसकी पहली पत्नी को लग गई। पत्नी पुलिस के साथ ससुराल पहुंची, जिसके बाद पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार किया।

मालूम हो कि 2019 में खजूरी निवासी राहुल कुमार की शादी पालीगंज के धरहरा की रहने वाली फूलमती कुमारी से हुई थी। उसकी पहली पत्नी ने बताया कि उनके दो बच्चे हुए लेकिन पति ने मारपीट करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया। पत्नी का कहना है कि इसके बाद उसका पति चोरी से नालंदा जिले की एक लड़की से दूसरी शादी करने वाला था।  महिला को इस बात का पता चला।

हालांकि, अपने पति की शादी की खबर से नाराज़ पत्नी अपने दो बच्चों के साथ नौबतपुर थाने पहुँच गई। जिसके बाद पुलिसवालों के साथ वह सीधे अपने ससुराल पहुंची। वहीं,  जब पुलिस महिला के ससुराल पहुंची तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए। घर के बाहर बैंड बाजा बज रहा था। नए कपड़े पहनकर रिश्तेदार सज-धजकर बारात में जाने को तैयार थे। लेकिन अचानक पहुंची पुलिस को देखकर वहां अफरा-तफरी का माहौल बन गया।

नज़ारा देखने लायक था जब सड़क पर नाच रहे बाराती भी, पुलिस को देख भाग खड़े हुए। पुलिस ने शादी रुकवाई और दूल्हे को अपने साथ थाने लेकर चली गई। थाने में इसे लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। इस मामले पर नौबतपुर थानेदार का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच बातचीत चल रही है। पीड़िता आवेदन देने के बाद ही हम उसके आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।