बिहार के कई जिलों में एक साथ हुए कई ताबड़तोड़ छापेमारी से राज्य के जेलों में मचा हड़कंप, कैदियों के पास से मिले चाकू, मोबाइल और अन्य आपत्तिजनक सामान।

बिहार की जेलों में एक बार फिर से ताबड़तोड़ छापेमारी की गयी है। बुधवार की सुबह से ही कई जिलों में एक साथ हुई कई रेड से राज्य के सभी जेलों में हड़कंप मच गया है। राज्य के अलग-अलग जिलों में मंडल कारा व उपकारा में जिला प्रशासन व स्थानीय पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है। छापेमारी के दौरान प्रशासन को मोबाइल, नशीले पदार्थ, चाकू वगैरह कुछ जेलों से मिले हैं।


सीतामढी, छपरा, गोपालगंज, बेतिया व लखीसराय समेत कई जेलों में पड़ा रेड।


बिहार के कई जेलों में बुधवार को छापेमारी की गयी। सीतामढी, छपरा, गोपालगंज, बेतिया व लखीसराय समेत कई जगहों पर रेड की सूचना आ रही है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सीतामढ़ी जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी किया गया। इस दौरान प्रशासन की टीम को कैदियों के पास से मोबाइल, सिम व चाकू वगैरह मिले जिन्हें प्रशासन के द्वारा जब्त कर लिया गया है।

कैदियों के पास से मिले मोबाइल और चाकू।


छपरा के मंडल कारा में भी बुधवार को छापेमारी हुई। जहां एक तरफ जेल परिसर में हुए अचानक छापेमारी से जेल में हड़कंप मच गया। वहीं दूसरी ओर अचानक छापेमारी में पुलिस को कैदियों के पास से मोबाइल और चाकू बरामद हुए हैं। जिसके बाद डीएम राजेश मीणा ने जेल से आपत्तिजनक सामग्री मिलने के मामले में जेल प्रशासन से स्पष्टीकरण मांगा है।

जेल के सभी वार्डों की जमकर ली गई तलाशी


गोपालगंज जेल में डीएम और एसपी के नेतृत्व में छापेमारी की सूचना है। बताया जा रहा है कि कई थानों की पुलिस इस कार्रवाइ में शामिल रही। लखीसराय के जेल में भी एसपी और एएसपी के साथ कई पुलिसकर्मियों ने छापेमारी की। जेल के सभी वार्डों की तलाशी ली गयी। बेतिया के मंडल कारा में भी छापेमारी की गयी। डीएम और एसपी के नेतृत्व में यहां छापा मारा गया।