दरभंगा: गैस सिलेंडर फटने से दो बच्चियों की गई जान, मां और बेटे की हालत बनी हुई है नाजुक।

बिहार के दरभंगा में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। कुशेश्वर स्थान के नारायणपुर गांव में घरेलू गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो बच्चियों की मौत हो गयी है। सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण महिला समेत उनके 3 बच्चे इसका शिकार बन गये। महिला व एक बच्चे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है जबकि दो बच्चियों की मौत की खबर सामने आ रही है। सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग अन्य इलाकों में फैलने की सूचना है।

नारायणपुर गांव में अचानक एक घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो जाने के बाद घर में भीषण आग लग गई। सूचना के मुताबिक आग कई घरों को चपेट में ले चुकी है। वहीं इस हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गयी है। दोनों की उम्र 10 वर्ष से कम की बतायी जा रही है। वहीं घर में मौजूद एक महिला और बच्चे की हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है। दोनों को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। प्रशासन की टीम ने पहुंचते ही राहत पहुंचाने का काम शुरू किया। वहीं स्थानीय लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। किसी तरह जख्मी को बाहर निकाला गया और स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया। अनुमान के मुताबिक, लाखों का नुकसान हुआ है।