बीजेपी मंत्री शहनवाज हुसैन और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का राबड़ी देवी आवास पर गर्मजोशी से हुआ स्वागत, नीतीश कुमार और लालू के लाल में बढ़ती दिखी नजदीकी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को राबड़ी आवास पहुंचे जहां लालू परिवार के द्वारा इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था। शाम 6 बजे के करीब नीतीश कुमार 10 सर्कुलर रोड पहुंचे तो लालू परिवार ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इस दौरान राबड़ी देवी के साथ ही लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती, दोनो बेटे तेज प्रताप यादव व तेजस्वी यादव और बहू राजश्री भी उपस्थित रहीं।

नीतीश कुमार के आने की खबर फैली आज की तरह।
नीतीश कुमार के राबड़ी आवास जाने की खबर दोपहर से ही आग के तरह फैली। सभी एक दूसरे से ये जानकारी लेते दिखे कि इस खबर में हकीकत कितनी है। लेकिन धीरे-धीरे दृश्य तब साफ होने लगा जब स्पेशल सिक्योरिटी राबड़ी आवास पहुंचने लगी। थोड़ी ही देर बार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह राबड़ी आवास पहुंचे। मंत्रियों के आने का कारवां यही समाप्त नहीं हुआ इसके थोड़ी ही देर बाद उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन और चिराग पासवान भी राबड़ी आवास पहुंच गये। वहीं करीब शाम 6 बजे सीएम नीतीश कुमार भी राबड़ी आवास पहुंचे।



पैदल पहुंचे सीएम नीतीश, तेजस्वी ने किया स्वागत
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्यमंत्री आवास से राबड़ी आवास तक पैदल चलकर आये। इस बार लालू यादव की अनुपस्थिति में तेजस्वी यादव ने उनका स्वागत किया। साथ में राजद नेता श्याम रजक भी मौजूद रहे। वहीं आयोजन स्थल में लालू परिवार ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। नीतीश कुमार के ठीक बगल में तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव बैठे नजर आए।

लालू की बहू ने पैर छूकर लिये आशीर्वाद, मौजूद रहा पूरा परिवार
लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती भी इस आयोजन में मौजूद रहीं। वहीं तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री भी वहां मौजूद रहीं। इस दौरान राबड़ी देवी भी उपस्थित रहीं जो इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहीं थी। तेजस्वी व तेजप्रताप लगातार नीतीश कुमार से बात करते नजर आए। वहीं नीतीश कुमार के आगमन के ठीक पहले तेजस्वी यादव ने आयोजन की तैयारी का खुद जायजा लिया।