पंजाब को दहलाने की कोशिश, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद की धमकी भरी चिठ्ठी मिलने के बाद अलर्ट हुई सुरक्षा एजेंसियां।

आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने एक चिट्ठी के जरिए पंजाब को दहलाने की धमकी दी है। उसके निशाने पर सूबे के मुख्यमंत्री भगवंत मान, राज्यपाल समेत अकाली दल के नेता, जालंधर स्थित श्री देवी तालाब मंदिर, पटियाला का काल माता मंदिर समेत 21 स्थान हैं। धमकी भरी चिट्ठी सुल्तानपुर लोधी रेलवे के स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह को मिला है।

धमकी पत्र जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी के नाम से है। थाना सुल्तानपुर लोधी के एसएचओ बिक्रमजीत सिंह जांच में जुटे हुए हैं। पत्र में नेताओं को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र में 21 और 23 मई को बम धमाके करने के बारे में लिखा गया है। सुल्तानपुर लोधी रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर राजबीर सिंह के अनुसार, बुधवार दोपहर करीब सवा दो बजे एक पत्र लेकर डाकिया स्टेशन पर पहुंचा।

यह पत्र सुपरवाइजर विकास कुमार ने रिसीव किया। पत्र पर उनका (स्टेशन मास्टर) का नाम लिखा था, तो वह तुरंत पत्र लेकर उसके पास आया। जब उन्होंने उसे खोलकर पढ़ा तो एक पन्ने पर उसमें आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एरिया कमांडर सलीम अंसारी जम्मू-कश्मीर के हवाले से कराची पाकिस्तान, जैश जिंदाबाद और पाकिस्तान जिंदाबाद के साथ खुदा मुझे माफ करेगा लिखा था।