पूर्णिया में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक के नीचे दबने से 8 लोगो की हुई मौत।

पूर्णिया में सोमवार की सुबह सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गयी है। बताया जा रहा है कि ट्रक पलटने से दबकर 8 लोगों की मौत हुई है। घटना जलालगढ़ के सीमा काली मंदिर के पास की है। फिलहाल मलबा हटाने का काम जारी है।


बताया जाता है कि पूर्णिया के जलालगढ़ थाना क्षेत्र के फोरलेन एनएच-57 पर पाइप से लदा ट्रक पलटा गया। ट्रक पर लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे, जिसमें 8 लोगों की घटना में मौत हो गयी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, जिसके बाद मृतकों के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया। अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि ट्रक कहां से आ रही थी और कहां जा रही थी।

पानी के पाइपों के नीचे सभी मजदूर दब गये
पुलिस के अनुसार ट्रक पलटते ही लोहे के पानी के पाइपों के नीचे सभी मजदूर दब गये, जिससे उनकी मौत हो गई। आरंभिक जानकारी के अनुसार सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले थे। ट्रक अगरतला से जम्मू कश्मीर जा रहा था। चालक को झपकी आ जाने के कारण यह हादसा हुआ, ऐसा कहा जा रहा है। ट्रक में बोरबेल का सामान लदा हुआ था। लोहे के पाइप के नीचे दबने से मजदूरों की मौत हुई।

आधा दर्जन मजदूर घायल
आधा दर्जन मजदूर घायल हुए हैं, बचाव एवं राहत कार्य जारी है। मौके पर जेसीबी से ट्रक को उठाया गया है। दबे हुए मजदूरों को निकाला जा रहा है। मौके से दर्दनाक तस्वीरें सामने आयी हैं। वहीं, ट्रक ड्राइवर घटना के बाद से फरार बताया जा रहा है।
हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ
घटना के संदर्भ में स्थानीय लोग बताते हैं कि पाइप से लदा ट्रक काफी तेज गति से जा रहा था। अनुमान लगाया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद आ गई होगी, जिस वजह से यह घटना घटी है। ट्रक पर सवार सभी लोग मजदूर क्लास के लग रहे हैं। लोगों का कहना है कि हादसा ड्राइवर की लापरवाही की वजह से हुआ है।