रांची हिंसा मामले में तेज हुई पुलिस की कारवाई,सोमवार देर रात तक पुलिस ने रांची हिंसा के जिम्मेदार 4 लोगो को किया गिरफ्तार, अब तक 35 लोगो की हो चुकी है गिरफ्तारी।

रांची के मुख्य सड़क पर हुई हिंसा के मामले में पुलिस की धर पकड़ तेज हो गयी है। पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार को शहर के अलग-अलग इलाके से चार लोगों को हिरासत में लिया है। इससे पहले बिहार के मंत्री की गाड़ी पर हमला करने वाला मो अनीश को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया था। इस तरह मामले में अब तक कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इसके अलावा रविवार देर रात से लेकर सोमवार तक कुल 35 लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस के द्वारा लगातार पूछताछ की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि विशेष जांच दल ने आरोपियों की पहचान की है। अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों में मनीटोला डोरंडा निवासी मो आरिफ (पिता-मो मुस्ताक) मनीटोला डोरंडा नीम चौक निवासी बेलाल अंसारी (पिता-स्व महमूद आलम) डोरंडा के परसटोली निवासी मो अशफाक मंसूर (पिता-मो अयूब अंसारी) व अपर हटिया निवासी मो दानिश खान (पिता-हुसैनी खान) शामिल हैं।


मेन रोड की घटना में घायल होने के बाद रिम्स में इलाजरत सात आरोपियों के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपियों में हिंदपीढ़ी के कुर्बान चौक निवासी शाहनवाज, इस्लाम नगर निवासी शब्बीर अंसारी व मो उस्मान, गुदड़ी चौक निवासी मो तबारक, कलाल टोली निवासी अफसर आलम, हिंदपीढ़ी के सेराज लॉज निवासी सरफाराज आलम और निजाम नगर हिंदपीढ़ी निवासी मो मास शामिल हैं।