बिहार के किशनगंज ने नूपुर शर्मा में विरोध में लोगों ने किया NH24 जाम

बिहार के किशनगंज में शुक्रवार को पैंगबर मोहम्मद को खिलाफ की गई टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा के विरोध में लोगों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान नेशनल हाईवे 24 जाम होने से वाहनों की लंबी कतार लग गई।

बीजेपी से निष्कासित नूपुर शर्मा की पैगंबर मोहम्मद को लेकर की गई टिप्पणी पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार के किशनगंज में शनिवार को भारत मुक्ति मोर्चा और बहुजन क्रांति मोर्चा के नूपुर शर्मा के विरोध में भारत बंद के तहत नेशनल हाईवे 27 पर जाम लगा दिया। बड़ी संख्या में सुबह लोग बस स्टैंड के इकट्ठा हुए और नारेबाजी करते हुए मार्ग को बाधित कर दिया। इससे हाईवे पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

नूपुर शर्मा द्वारा दिए गए विवादित बयान के विरोध में मोर्चा के अध्यक्ष राजेंद्र पासवान के नेतृत्व में बस स्टैंड के पास एकजुट होकर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान करीब एक घंटे तक नेशनल हाईवे को जाम किया गया। जोरदार बारिश आने पर भी प्रदर्शनकारी डटे रहे।

हाईवे के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाए। वहीं सुरक्षा को लेकर बस स्टैंड के पास पुलिस पदाधिकारियों को तैनात किया गया है।