डबल मर्डर से थरथराया पटना, दोनो युवकों के सर पर मिले गोली के निशान, सख्त हुई पटना पुलिस।

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार को एक साथ दो लोगों के शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव मिलने का यह मामला पटना के गौरीचक थाना क्षेत्र के बरामा खंदा इलाके की बताई जा रही है। जहां से पटना पुलिस के द्वारा गोली लगे दो युवकों का शव बरामद किया गया है। शव मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। दोनों युवकों के सिर में गोली के निशान मिला हैं।

बताया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों द्वारा दोनों की हत्या किसी और जगह पर की गई होगी और हत्या कर शव को बधार में फेंक दिया गया होगा। किन कारणों से दोनों युवकों की हत्या की गई, अब तक इस बात का पता पुलिस को भी नही चल पाया है। पुलिस मृतकों की पहचान और हत्या के कारणों को तलाशने में जुटी हुई है। मृतकों की पहचान के बाद ही हत्या के कारणों से पर्दा हट पाएगा। घटना के संबंध में पूछे जाने पर स्थानीय ग्रामीण रामबली दुबे ने भी अज्ञात अपराधियों द्वारा दोनों कि कहीं और हत्या कर शव को बधार में फेंक दिए जाने की आशंका जताई है।

मौके पर मौजूद पुलिस ने स्थानीय लोगो को हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्भेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। गौरीचक थाने के पुलिस अधिकारी बीके राय ने दोनों युवकों के गोली मारकर हत्या किए जाने की बात दोहराते हुए जल्दी हत्या कांड का उद्भेदन कर लिए जाने का भी भरोसा दिलाया है। एक साथ दो युवकों का शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस घटना के बाद ग्रामीणों का भारी हुजूम घटनास्थल पर मौजूद हो गया।