पटना पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर दो बसों के बीच हुआ जोरदार टक्कर, 20 से ज्यादा यात्री हुए घायल, 8 यात्रियों की गई जान, सीतामढ़ी से दिल्ली जा रही थी बस……..

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी जिले से जुड़ी हुई आ रही है। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ। लोनी कटरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की टक्कर हो गई। इस टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि दर्जनों यात्री घायल हैं।

सभी मृतक बिहार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासन घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी हुई है। स्थानीयो और पुलिस वालो की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। घायल हुए लोगो में कुछ की हालत अभी गंभीर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में टक्कर हो गई। एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है, जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं।